Hero Splendor स्टाइलिश लुक में आयी, जानें कितनी है कीमत


 Hero Splendor Plus Black and Accent launch, price, features : देश की दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने फेस्टिव सीजन में सबसे पॉपुलर मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस (Splendor+) का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है. हीरो मोटोकॉर्प ने Splendor+ Black and Accent को मार्केट में लॉन्च किया है. Splendor Plus भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. शानदार माइलेज और लो-मेंटेननेंस की खासियत है.



Hero Splendor Plus के मौजूदा वेरिएंट की तुलना में नयी स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन में कई बड़े बदलाव किये गए हैं. हीरो की इस नयी बाइक की कीमत 64,470 रुपये है. हीरो स्प्लेंडर कंपनी की सबसे पॉपुलर बाइक्स में से एक है.

Hero Splendor Plus Black and Accent

स्प्लेंडर प्लस का यह एडिशन ब्लैक और एक्सेंट रंग में पेश किया गया है. हीरो स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक और एक्सेंट वर्जन पूरी तरह से 'ऑल-ब्लैक' अवतार में आता है. बाइक में इंजन, टायर, अलॉय व्हील और चेन कवर का कलर इस बार ब्लैक रखा गया है. कंपनी ने मोटरसाइकिल में पहली बार एक खास इनिशिएटिव लिया है, जिसमें कस्टमर्स Splendor+ Black and Accent को खरीदते समय अपने हिसाब से ग्राफिक्स कस्टमाइज करा सकते हैं.

हीरो मोटोकॉर्प की नयी स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन के इंजन और पावर की बात करें, तो इसमें BS6 कम्प्लाइंट 97.2cc का सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 7.9bhp का पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इसमें ट्रांसमिशन ड्यूटी पर 4-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है. बाइक में ट्यूबलेस टायर दिये गए हैं. वहीं, रियर ब्रेक 130mm का दिया गया है.


हीरो का तीसरा स्पेशल एडिशन मॉडल


स्प्लेंडर प्लस ब्लैक ऐंड एक्सेंट मॉडल हाल के दिनों में लॉन्च हुआ हीरो का तीसरा स्पेशल एडिशन मॉडल है. इससे पहले कंपनी माइस्ट्रो एज स्कूटर और ग्लैमर बाइक के स्पेशल एडिशन लॉन्च कर चुकी है.



टिप्पणियाँ